Tourism Health Helpline DT Exclusive

मिस एशिया इंडिया-2017 आकांक्षा सिंह खोलेंगी लड़कियों के लिए उत्तराखंड में ग्रूमिंग स्कूल ।

 प्रेस क्लब में पत्रकारों से वार्ता कर मिस एशिया इंडिया-2017 आकांक्षा सिंह ने कहा कि लड़कियों के इस हुनर को निखारने के लिए वह प्रदेश में ग्रूमिंग स्कूल खोलेंगी। बताया कि इस कार्य के लिए सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी सहमति जताई है। उन्होंने बताया कि फिल्म दबंग-3 में एक आइटम नंबर के लिए वह अरबाज खान प्रोडक्शंस से बात कर रही हैं। उत्तराखंड की लड़कियों में हुनर की कमी नहीं है। जरूरत है तो उनके इस हुनर को निखारने की

वहीं, फिल्म निर्माता अजितेश शर्मा के लिए एक इंटरनेशनल फोटो भी शूट किया है, जो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होगा। हाल ही में कास्टिंग काउच पर हुए विवाद पर आकांक्षा ने कहा कि उन्हें कभी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं करना पड़ा। कास्टिंग काउच पर हर कोई अपने अनुभवों के अनुसार टिप्पणी करता है।

कहा कि फिल्म इंडस्ट्री बहुत प्रोफेशनल है। देश में बेटियों पर हो रहे अत्याचार पर उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों की अपेक्षा उत्तराखंड में लड़कियां ज्यादा सुरक्षित हैं। उन्होंने अभिभावकों से लड़कियों को बेसिक शिक्षा के साथ सेल्फ डिफेंस अवश्य सिखाने की अपील की। इस मौके पर आकांक्षा के पिता भंवर सिंह पुंडीर व माता संतोष पुंडीर भी मौजूद थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *