Twitter: मुख्यालय का किराया तक नहीं चुका पा रहा ट्विटर, लीज पर देने वाली कंपनी ने दर्ज कराया मुकदमा

Spread the love

एलन मस्क ने जब से ट्विटर का कार्यभार संभाला है, वह लगातार कंपनी की खराब आर्थिक हालत का हवाला दे रहे हैं। खर्च कम करने के लिए उन्होंने कर्मचारियों की छंटनी से लेकर उन्हें मिलने वाली सुविधाओं तक को सीमित कर दिया है। इसके बावजूद कंपनी की हालत इतनी खराब है कि वह अपने कार्यालयों का किराया तक नहीं दे पा रहा है। 

13 दिसंबर की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ट्विटर दुनिया भर में अपने ऑफिसों के अलावा मुख्यालयों का किराया किराया नहीं चुका पा रहा है। अब सामने आया है कि सैन फ्रांसिस्को ऑफिस का किराया न चुका पाने के कारण ट्विटर पर मुकदमा दायर किया गया है। 

लीज कंपनी ने दी थी चेतावनी 
ट्विटर ने अपने सैन फ्रांसिस्को ऑफिस का 136250 डॉलर का किराया नहीं चुकाया है। लीज पर देने वाली कंपनी का कहना है कि उसने 16 दिसंबर को ही कंपनी को इस बारे में चेतावनी दे दी थी कि हार्टफोर्ड बिल्डिंग की 30वीं मंजिल की लीज पांच दिनों में खत्म हो रही है। किराया न चुका पाने के कारण उन्होंने ट्विटर पर मुकदमा दर्ज कराया है। 

ट्विटर के बुकमार्क्स फीचर में भी बदलाव की घोषणा 

ट्विटर पर हाल में हुए कई बदलावों की सूची में एक और बदलाव शामिल हो गया है। यह बदलाव बुकमार्क्स फीचर से जुड़ा है। माइक्रोब्लॉगिंग साइट के सीईओ एलन मस्क ने ट्वीट कर प्लेटफॉर्म के ‘बुकमार्क्स’ फीचर के यूजर इंटरफेस में बदलाव की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *