Roorkee: पत्नी के साथ रेस्टोरेंट में आए युवक ने की हर्ष फायरिंग, मची अफरा-तफरी, आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Spread the love

रेस्टोरेंट में हर्ष फायरिंग करने के मामले में पुलिस ने युवक की गिरफ्तारी को लेकर घर पर दबिश दी लेकिन वह घर से फरार मिला। इस बीच पुलिस ने युवक के घर पर नाेटिस चस्पा कर दिया। साथ ही उसके संपर्क में रहने वालों पर भी पुलिस पैनी नजर रख रही है।

रविवार रात सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित खंजरपुर रोड पर एक रेस्टोरेंट में एक युवक पत्नी के साथ खाना खाने आया था। युवक ने रेस्टोरेंट के अंदर हर्ष फायरिंग कर दी थी। इसके बाद रेस्टोरेंट में अफरा-तफरी मच गई थी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खाली खोखे बरामद कर मामले में लीपापोती कर दी थी। मामला अधिकारियों तक पहुंचा तो एसएसआई नरेश गंगवार से स्पष्टीकरण लिया। साथ ही मुकदमा दर्ज कर युवक की गिरफ्तारी के निर्देश दिए गए।

पुलिस ने सुमित चौधरी निवासी पनियाला रोड, रुड़की के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही उसके लाइसेंसी हथियार के निरस्तीकरण की प्रक्रिया शुरू कर दी थी। एसएसपी अजय सिंह की सख्ती के बाद पुलिस युवक की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही है। बृहस्पतिवार को पुलिस ने युवक के घर पर दबिश दी लेकिन वह नहीं मिला। इस पर पुलिस ने युवक के घर पर 41 का नोटिस चस्पा किया है। एसएसआई नरेश गंगवार ने बताया कि युवक की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं।

ये है 41 नाेटिस

सीआरपीसी के सेक्शन-41 के तहत पुलिस अधिकारी मजिस्ट्रेट ऑर्डर या वारंट के बिना किसी व्यक्ति को गिरफ्तार कर सकता है या यूं कहें बिना सूचना दिए पुलिस किसी भी व्यक्ति को गिरफ्तार कर सकती है। इस सेक्शन के तहत उन लोगों को गिरफ्तार किया जा सकता है जिनके खिलाफ संज्ञेय अपराध की शिकायत हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *