Rajasthan : कर्नाटक के बाद राजस्थान में चुनावी शंखनाद करेंगे PM मोदी, नड्डा और शाह भी हुए एक्टिव

Spread the love

जयपुर: राजस्थान में विधानसभा चुनावों की बिसात बिछ गई है जहां कर्नाटक चुनावों के बाद बीजेपी और कांग्रेस नेता पूरी तरह से राज्य के चुनावी रण में उतरने जा रहे हैं. कांग्रेस की ओर से सीएम अशोक गहलोत लगातार राज्य भर का दौरा कर रहे हैं वहीं अब बीजेपी भी चुनावी बिगुल बजाने की तैयारी में है जहां पीएम नरेंद्र मोदी के 10 मई को होने वाले नाथद्वारा दौरे से इसकी शुरूआत होने जा रही है. जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी 10 मई को राजसमंद जिले के नाथद्वारा में श्रीनाथजी के दर्शन करेंगे और सिरोही के आबूरोड़ में एक बड़ी जनसभा को भी संबोधित करेंगे. इसके अलावा पूर्व उपराष्ट्रपति भैरों सिंह शेखावत की पुण्यतिथि पर 15 मई को खाचरियावास में बीजेपी की एक जनसभा कर रही है जहां जेपी नड्डा, गृहमंत्री अमित शाह को आमंत्रण भेजा गया है

मालूम हो कि बीजेपी नेताओं ने कई बार कहा है कि राजस्थान में बीजेपी पीएम मोदी के चेहरे पर ही चुनावी मैदान में उतरेगी. इधर पीएम मोदी के दौरे को लेकर राज्य बीजेपी इकाई ने तैयारियां तेज कर दी है जहां प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी, नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सहित कई सांसद राजसमंद में डेरा डाले हुए हैं.

पीएम मोदी निभाएंगे अपना वादा

पीएम के कार्यक्रम के मुताबिक 10 मई को वह सुबह 11 बजे श्रीनाथजी में दर्शन कर पूजा अर्चना करेंगे. वहीं इसके बाद 11:45 पर विभिन्न योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण कर दोपहर 2 बजे ब्रह्मकुमारी में प्रकाशमणि पार्क का उद्घाटन करेंगे. इसके बाद दोपहर में 3 बजे आबूरोड में पीएम मोदी की एक जनसभा रखी गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *