अल्मोड़ा बालिका इंटर कालेज के पास अगर पार्किंग निर्माण किया गया तो शासन , प्रशासन को खामियाजा भुगतना पड़ेगा। नरेन्द्र सिंह

Spread the love

रिपोर्ट। ललित जोशी / हर्षित जोशी।

नैनीताल। सरोवर नगरी से दूर अल्मोड़ा बालिका इंटर कॉलेज के समीप बन रही पार्किंग की विरोध में जिलाधिकारी को ज्ञापन व जाँच की मांग की गई। यहाँ अल्मोड़ा टैक्सी स्टैंड के पास राजा आनंद सिंह बालिका इंटर कॉलेज के तिराहे पर बन रही पार्किंग का विरोध में आज अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद और बजरंग दल द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया ।


वक्ताओं ने शिक्षा के लिए दी गई जमीन पर पार्किंग का जबरदस्त विरोध किया।
तथा इस निर्माण दिन पार्किंग की जांच की मांग जिलाधिकारी से ज्ञापन में की गई हैबजरंग दल के जिला अध्यक्ष नरेंद्र सिंह का कहना है कि चंद्रवंशी राजा आनंद सिंह द्वारा यह भूमि और भवन शिक्षा के लिए दिया दान दिया गया था।
इस स्थान पर सिर्फ शिक्षा संबंधी कार्य होनी चाहिए चंद राजा परिवार द्वारा अपनी बहुमूल्य वेस कीमत संपत्तियों को को शिक्षा और सामाजिक उद्देश्य के लिए दान दे दी थी उनका मानना है कि उन संपत्तियों को जिस उद्देश्य के लिए दी गई उसी में उसका उपयोग किया जाए ।
उन्होंने ज्ञापन में कहा शिक्षा के लिए दी गई दान दी गई संपत्ति के आसपास स्टैंड बनने से बालिका स्कूल की बालिकाओं की सुरक्षा को देखते हुए इसको तत्काल रोका जाए यहां पार्किंग बनी तो इसका चक्का जाम कर कर कडा विरोध किया जाएगा जाएगा इस अवसर पर राहुल सिंह नगर अध्यक्ष राष्ट्रीय बजरंग दल अल्मोड़ा नगर अध्यक्ष विनोद सिंह नरेंद्र सिंह बिष्ट मीनाक्षी नेगी अनिल मेहता निर्मल रजवार नीरज विजय विष्ट अभिषेक अग्रवाल अजय बिष्ट नितिन विष्ट राहुल अग्रवाल मनोज कुमार गोलू पटेल आकाश अग्रवाल कविता सुमन आदि बड़ी संख्या में बजरंग दल और हिंदू परिषद व बजरंग दल के लोग उपस्थित थे