रालोद सदस्यता ग्रहण समारोह हुआ संपन्न गोविंदवाधवा बने देहरादून महानगर अध्यक्ष।

Spread the love

दिनांक 13 अक्टूबर को राष्ट्रीय लोकदल प्रदेश कार्यालय सुभाष रोड 5 बेनी बाजार पर सदस्यता ग्रहण समारोह विधिवत रूप से प्रदेश अध्यक्ष आदरणीय राजेंद्र पंत जी की अध्यक्षता में संपन्न हुआ मंच का संचालन अनुपम खत्री जी प्रदेश महासचिव व मुख्य प्रवक्ता के द्वारा किया गया। अनुपम खत्री ने राष्ट्रीय लोकदल की विचारधारा और उत्तराखंड में रालोद की जरूरत पर प्रकाश डाला। राजेंद्र पन्त के नेतृत्व में किये जा रहे कार्यों का विस्तार से वर्णन किया।
अनुपम खत्री ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल मजदूर, किसानों और जरूरतमंद लोगों की पार्टी है जय जवान जय किसान के नारे को बुलंद करने वाली सभी वर्गों और जातियों के संवैधानिक अधिकारों की रक्षा करने के लिए तत्पर रहने वाली पार्टी है।
प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेंद्र पन्त ने अपने व्याख्यान में स्पष्ट किया कि राष्ट्रीय लोक दल एनडीए का घटक दल है और प्रदेश में सरकार के साथ प्रदेश के हितों पर कामों को करने के लिए आई है। उत्तराखंड की अस्मिता की रक्षा और मूल निवास के अधिकारों के लिए रालोद तत्पर है। भले ही रालोद का एनडीए के साथ गठबंधन किया हो लेकिन हमने आत्म समर्पण नहीं किया है। हम प्रदेश सरकार के साथ वार्ता करके हर जनहित के कार्य को संभव करने का प्रयास करेंगे लेकिन अगर वार्ता से काम नहीं बना तो हम आंदोलन करने के लिए बाध्य रहेंगे। प्रदेश के हित हमारे लिए सर्वोपरि हैं। बेरोजगार लड़कों पर हुए सभी मुक़दमों को सरकार तुरंत वापस करवाए।
आज सदस्यता ग्रहण समारोह में लगभग 200 लोगों ने सदस्यता ली। जिन्होंने रालोद का दामन थामा जिसमें मुख्य रूप से गोविंद वाधवा उर्फ गोविंद हिंदुस्तानी जिनको महानगर अध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंप गई है। गोविंद वाधवा उर्फ़ गोविन्द हिंदुस्तानी कई संगठनों के प्रमुखों के साथ कार्यक्रम में उपस्थित थे इसके अलावा सुरेंद्र रावत जो 2022 में रायपुर से विधानसभा प्रत्याशी रहे हैं। समाजसेवी और कई संगठनों में कार्य कर चुकी सुनीता साहनी, प्रेम लता, संतोष यादव, रविंद्र पाल, सोनिया धीमान, राहुल, आरती चौधरी, श्री कल्याण सिंह रावत जी, अशोक चौहान जी, प्रीतम नेगी जी, रेखा शर्मा जी, आशा शर्मा जी, मीना प्रजापति जी, पंकज पवार जी, नंदन प्रसाद, नरेंद्र राणा जी, राजेश, गीता, अनमोल, उज्जवल नायक और दर्जनों की संख्या में आये लोगों ने रालोद की सदस्यता ली। कार्यक्रम में विशेष आमंत्रित अतिथियों में मयंक रघुवंशी, संदीप जी, ललित शर्मा, करन शर्मा, प्रेमलता, रवि मालवा, साजिद मिर्जा ने भी अपने विचार पार्टी पटल पर रखे।
गोविंद वाधवा ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि उन्होंने आज तक सनातन की लड़ाई लड़ी। पूर्व में युवा वाहिनी के अध्यक्ष के तौर पर उन्होंने कई सामाजिक काम किये और अब राष्ट्रीय लोकदल के साथ स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह जी की विचारधारा पर चलते हुए सर्व समाज के लिए काम करने हेतु तत्पर रहेंगे। कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र पन्त, प्रदेश महासचिव अनुपम खत्री, अशोक चौधरी, पप्पू मेजर चौहान, प्रदेश सचिव उदयवीर चहल, कार्यकारिणी सदस्य अनिल देवरानी, संजय टीटोरिया, सुरेश पाल, जय रस्तोगी, युद्ध वीर सिंह सुरेंद्र यादव, गोविंद अधिकारी, मोहिनी चौधरी, उज्ज्वल नायक आदि सैकड़ो समर्थक मौजूद रहे।