देहरादून FRI में एक ही शॉट के लिये 10 से ज्या दा टेक खा गए टाइगर श्रॉफ। प्रशंशको पर बोखलाए टाइगर श्रॉफ के गार्ड्स। ये हैं फ़िल्म की हीरोईने

Spread the love

धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘स्टूडेंट आॅफ द ईयर 2’ की शूटिंग इन दिनों देहरादून के एफआरआई परिसर में की जा रही है। फिल्म के निर्माता करन जौहर हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका में अभिनेता टाइगर श्राफ नजर आयेंगे। वहीं उनके साथ चंकी पांडे की पुत्री अनन्या पांडे भी नजर आयेंगी, जो इस फिल्म से बाॅलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। इन दोनों के अलावा इस फिल्म में अहम भूमिका में अभिनेत्री तारा सुतारिया भी नजर आयेंगी।

गुरूवार को भी रोज की ही तरह फिल्म की शूटिंग दून के एफआरआई में की गई। शूट के दौरान टाइगर श्राफ ब्लू जींस, व्हाइट हाफ टी शर्ट और ब्लू हुड पहने नजर आये। एक सीन के दौरान एफआरआई बिल्डिंग में बनी गैलरी में वे कांधे पर बैग टांगे चलते हुए कैमरे के सामने आते हैं और अपना डायलाॅग बोलते हैं। गौरतलब है कि फिल्म में एफआरआई को एक बार फिर से सेंट टैरेसा काॅलेज के रूप में दर्शाया जा रहा है।

आपको जानकर ताज्जुब होगा कि शूटिंग के दौरान इस सीन को पूरा करने में टाइगर को काफी लम्बा समय लग गया। उन्होंने इस दौरान लगभग 12 टेक खराब कर दिये। तब कहीं जाकर सीन पूरा हुआ। बताते चलें कि गुरूवार को टाइगर शूट के दौरान काफी असहज से नजर आ रहे थे। इसमें कोई दोराय नहीं कि टाइगर श्राफ एक प्रतिभाशाली कलाकार हैं मगर कभी-कभी आप चाहकर भी अपना बेस्ट नहीं दे पाते।

भारी संख्या में शूटिंग देखने आ रहे हैं लोगः

वहीं फिल्म की शूटिंग देखने के लिए भारी संख्या में लोग एफआरआई का रूख कर रहे हैं। शूटिंग स्थल मानों किसी मेले में तब्दील हो चुका है। वहीं भीड़ को नियंत्रित करने में सुरक्षाकर्मियों के पसीने छूट रहे हैं। इस दौरान गार्ड्स लोगों से धक्का-मुक्की व अभद्रता भी करते देखे गये।

भेड़-बकरियों की तरह लोगों को खदेड़ रहे गार्ड्सः

अपने चहेते अभिनेता टाइगर श्राफ की एक झलक पाने के लिए लोग दूर-दूर से एफआरआई पंहुच रहे हैं। इनमें बच्चों और युवाओं से लेकर बुर्जुग तक शामिल हैं। मगर यहां आकर ज्यादातर लोगों को निराशा हाथ लग रही है। प्रोडक्शन की तरफ से तैनात किये गये सुरक्षाकर्मी लोगों से बेहद बद्तमीजी से पेश आ रहे हैं। बच्चों, बुर्जुगों और युवतियों तक का लिहाज न करके उन्हें सुरक्षा कर्मियों के द्वारा धक्के मारकर भेड़-बकरियों की तरह खदेड़ा जा रहा है।

इस दौरान कुछ युवतियों ने शूटिंग लोकेशन की तस्वीर लेनी चाही तो गार्ड्स ने उनका मोबाइल छीनकर जमीन पर पटक दिया। वहीं कई लोगों के मोबाइल छीनकर गार्ड्स उनसे जबरन तस्वीरें डिलीट करते हुए भी नजर आये। इससे पहले कि किसी दर्शक के साथ कोई अप्रिय घटना घट जाये, स्थानीय पुलिस प्रशासन को इस ओर ध्यान देने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *