उत्तरकाशी घटना के विरोध में आर्यन संगठन व उत्तराखण्ड बेरोजगार संघ ने संयुक्त रूप से निकाला कैंडल मार्च

Spread the love

उत्तरकाशी में बच्ची के साथ हुए जघन्य अपराध के विरोध में आर्यन छात्र संगठन की ओर से गांधी पार्क से घंटाघर तक कैंडल मार्च निकाला। प्रदेश सरकार से मांग करते हुए छात्रों ने कहा कि मामले में दोषियों पर कड़ी कार्रवाई कर फांसी की सजा दी जाएं। डीएवी पूर्व छात्रसंघ महासचिव सचिन थपलियाल व आर्यन महानगर अध्यक्ष के नेतृत्व में संगठन से जुडे़ हुए छात्रों ने कैंडल मार्च निकालकर अपना विरोध जताया। घटना की निंदा करते हुए डीएवी पूर्व महासचिव सचिन थपलियाल ने कहा कि उत्तरकाशी की घटना से देवभूमि एक बार फिर शर्मशार हुई है। इस तरह की घटनाओं का एकजुट होकर विरोध करना होगा। इस तरह की घटना को अंजाम देने वालों को शीघ्र ही फांसी पर लटकया जाना चाहिए। बेरोजगार संघ के अध्यक्ष बॉबी पंवार ने अपील करते हुए सभी युवा शक्तियों को इस मामले में एक होकर लड़ने की बक्त कही।
आरोपियों पर जल्द कठोर कार्यवाही न करने की दृष्टि पर जल्द ही होगा बड़ा मार्च जिसमें छात्रों के साथ साथ आम जनता भी करेगी भागीदारी।
कैंडल मार्च निकालने वालों में सोनू बिष्ट,संजय चंद्र, सूरज भट्ट, सुनील रावत, गिरीश रावत, राजेश उनियाल, गिरीश रावत, यशपाल सिंह समेत सैकड़ो छात्र-छात्राएं उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *