Doontimes की सोशल मीडिया पर अपील … त्रिवेंद्र सरकार ने 1 घण्टे के भीतर पहुंचाई पीड़ित मासूम तक मदद ।

Spread the love
रुद्रप्रयाग:- कल दिनाक 22 फरवरी को doontimes.in के जनता रिपोर्टर के माध्यम से एक सूचना प्राप्त हुई जिसमें बताया गया की शाद नाम के एक बच्चा खेलते खेलते छत से नीचे गिर गया है और गंभीर रूप से घायल हो गया है। छत से गिरने पर में काफी चोट आई है। और शाद को प्रथम उपचार के बाद रुद्रप्रयाग से ऋषिकेश रेफेर किया गया है। जब बचचे का मामला doontimes के जनता रिपोर्टर द्वारा doontimes के पास पहुंचा तो पता चला कि शाद के इलाज में काफी खर्च आ सकता है जो कि बच्चे का परिवार व्यव नही कर सकता जिसको देखते हुए doontimes की टीम द्वारा सोशल मीडिया पर उत्तराखंड सरकार से बचचे की मदद के लिए माननीय मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत को टैग करके एक ट्वीट पोस्ट किया गया।

जिसके बाद मात्र दो घण्टे में मुख्यमंत्री कार्यालय की तरफ से doontimes की टीम को कॉल आती है ।जिसमे बचचे की पूरी जानकारी लेते हुए। मुख्यमंत्री कार्यालय से पारितोष सेठ द्वारा बताया गया कि बच्चे को aiims ऋषिकेश ले जाइए। और उत्तराखंड सरकार द्वारा बच्चे के इलाज की व्यवस्था करवाई जा रही है। जब तक doontimes की टीम से आशु चौहान एव परवेज अंसारी aiims ऋषिकेश पहुँच तब तक बचचे को इमरजेंसी में एडमिट कर बचचे का उपचार शुरू हो चुका था। सभी चेकउप ( CTSACAN, X-RAY) और बाकी जांचों के बाद शाद की स्तिथि नार्मल थी। शाद का इलाज aiims अस्पताल में संतोष जनक चल रहा है। साथ ही doontimes की इस अपील पर रिट्वीट एवम सूचना देने वाले जनता रिपोर्टर ( नाम गुप्त रखा गया है) को धन्यवाद।

Doontimes के जनता रिपोर्टर द्वारा लगातार ही जिस तरह से समर्थन मिल रहा है। doontimes आप सबसे आग्रह करता है कि कोई भी समाजहित के लिए किए जानेवाले कार्य या कोई भी सामाजिक कार्योक को लेकर आप उत्तराखंड पुलिस को डायल 112 पर या doontimes के फेसबुक पर पर इतला कर सकते हैं।

साथ ही एक निवेदन सभी उत्तराखंड वासियों से जिस तरह सरकार की गलतियों पर हम सरकार की आलोचना करते है, उसी तरह सरकार द्वारा किये गए कुछ अछेय कार्यों की सराहना भी कर सकते हैं।

Email:duntimes.uk@gmail.com

या हमारे फेसबुक पेज

@Doontines.in पर मैसेज कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *