कोतवाली ज्वालापुर जनपद हरिद्वार पुलिस द्वारा किया गया चोरी का अभियुक्त गिरफ्तार

Spread the love

दिनांक 17.02.2021 को ज्वालापुर निवासी आनंद प्रकाश ने अपने घर चोरी हो जाने के सम्बन्ध में कोतवाली ज्वालापुर पर मुकदमा दर्ज कराया था।
घटना के खुलासे के लिए एसएसपी हरिद्वार के दिशा-निर्देशन तथा एसपी सिटी व सीओ सिटी के निकट पर्यवेक्षण एवं एसएचओ ज्वालापुर के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।
पुलिस टीम द्वारा संबंधित सीसीटीवी कैमरों के हजारों फुटेज, सुरागरसी पतारसी,अनगिनत संदिग्धों से पूछताछ, मैन्युअल पुलिसिंग व घटना की मोडस ऑपरेंडी को देखते हुए जनपद हरिद्वार के थानों व सीमाओं से लगे हुए अन्य थानों से भी अनेकों प्रकार की जानकारी एकत्र की गईं।
जानकारी मिलने पर कि थाना रायवाला (देहरादून) में भी इसी प्रकार से चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है, कोतवाली ज्वालापुर द्वारा थाना रायवाला से संपर्क स्थापित कर हजारों छोटी बडी जानकारियों को साझा किया गया एवं मुखबिर द्वारा महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त होने पर पुलिस टीम भगवानपुर क्षेत्र में भगवानपुर पुलिस के सहयोग से एक अभियुक्त फरमान निवासी नकुड़ सहारनपुर को घटना में प्रयुक्त गाड़ी के साथ गिरफ्तार किया गया।
अभियुक्त से कई चोरी की घटनाओं में लाखों रूपये की चोरी की गयी कीमती ज्वैलरी व अन्य सामग्री बरामद की गयी है। अभियुक्त ने अपने अन्य साथियों के बारे मे भी बताया है जिनकी तलाश की जा रही है।
कोतवाली ज्वालापुर पुलिस द्वारा अथक परिश्रम व अन्य संबंधित थानों की पुलिस से लगातार समन्वय बनाए रखते हुए हर छोटी बडी लेकिन महत्वपूर्ण जानकारियों को आपस मे साझा करते हुए उक्त अभियुक्त को मय चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार कर चोरी की घटना का सफल खुलासा किया गया।
पुलिस टीम-
SHO ज्वालापुर प्रवीण सिंह कोश्यारी
SO रायवाला अमरजीत सिंह
SO भगवानपुर पीडी भट्ट
सब इंस्पेकटर देवेन्द्र चौहान
सब इंस्पेकटर प्रेम सिंह (रायवाला)
का0 हेमंत ज्वालापुर
का0 अमजद ज्वालापुर
कां0 दिनेश महर रायवाला
का0 सचिन सैनी रायवाला

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *