VIDEO देहरादुन : DoonTimes के आशु चौहान की सूचना पर मुसीबत में फसी युवती के लिए देवदूत बनकर पहुंचे दूंन पुलिस के सिपाही।

Spread the love

देहरादुन : अक्सर हम सब पुलिस को लेकर एक धारणा रखते हैं कि पुलिस हमेशा लेट ही आती है लेकिन ऐसा नही है। देहरादुन के पुलिस जवान देहरादुन में हमेशा की तरह इस बार भी पूरी तरह मुस्तैद दिखे।

आज सुबह चमन विहार निवासी एक युवती अपने घर के बाथ रूम में इंटरलॉकिंग के कारण बंद हो गईं थी। जिसके बाद आवाज़ सुनने पर सभी पड़ोसी उनकी मदद के लिए आगे आये लेकिन घर के सभी दरवाजे अंदर से बंद होने के कारण दरवाजा नही खुल पाया जिसके बाद स्थानीय लोगो द्वारा 112 नंबर पर कॉल किया गया सूचना मिलते ही तुरंत 5 मिनट के अंदर पटेलनगर बाजार चौकी से एस आई विवेक भंडारी जी का कॉल आया और स्थिति जानने के बाद वे तुरंत अपने सहयोगी कांस्टेबल जितेंद्र कुमार जी, कॉन्स्टेबल रंजीत राणा जी, कॉन्स्टेबल बीरेंद्र सिंह जी मोके पर पहंचे काफी मशक्कत के बाद रसोई की खिड़की निकाल कर महिला को सुरक्षित बाहर निकाला गया। जिस तरह लगातार देहरादून पुलिस मुसीबत में फसे लोगो के लिए बिना देर किये तुरंत देवदूत बनकर पहुंच जाती है उसके बाद बस यही कहा जा सकता है सलूट खाकी को ओर नमन खाकी में देवदूतों को।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *