उत्तराखण्ड : परीक्षार्थियों द्वारा समीक्षा अधिकारी व लेखाकार परीक्षा को रद्द ना करने एवं परिणाम समय से घोषित करने का अनुरोध किया गया I

Spread the love

उत्तराखंड : अधीनस्थ सेवा चयन आयोग द्वारा विज्ञापन संख्या -30/UKSSSC/2021 पदनाम सहा० समीक्षा अधिकारी(लेखा) व सहायक लेखाकार 12 सितंबर से 14 सितंबर के मध्य विभिन्न पालियों में जिले के विभिन्न परीक्षा केंद्रों में सहायक लेखाकार के पदों पर परीक्षा आयोजित की गई थी।
परीक्षार्थियों ने कहा हमारे द्वारा अपने अथक प्रयास से उक्त परीक्षा दी गई तथा उसमें उन्हें उत्तीर्ण होने की पूर्ण संभावना है परंतु कुछ अराजक तत्वों द्वारा सरकार एवं आयोग के कार्य में बाधा उत्पन्न की जा रही है। कुछ स्वार्थी तत्वों द्वारा परीक्षा में प्रश्न पत्र कठिन, पाठ्यक्रम से बाहर होना बताना तथा हिंदी से संबंधित कुछ मामूली गलतियों का सहारा लेकर उक्त परीक्षा को रद्द करने की मांग की जा रही है जो कि बिल्कुल निराधार है और परीक्षा निरस्त करने की मांग के लिए बिल्कुल भी जायज़ नहीं हैं। यदि उक्त परीक्षा को रद्द किया जाएगा तो इससे संभावित उत्तीर्ण हुए उन समस्त परीक्षार्थियों के मनोबल को आर्थिक एवं मानसिक रूप से क्षति पहुंचेगी तथा बेरोजगारों की संख्या में वृद्धि होगी । उपरोक्त को दृष्टिगत करते हुए किसी भी दबाव में परीक्षा को निरस्त किया जाना न्याय संगत नहीं होगा ।

इस अवसर पर मनीष कोरी, गौरव धीमान, शिवम शर्मा, प्रीति पाण्डेय, सूरज, रजत, तुषार, सुमित, प्रवीण आदि मौजूद थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *