विधानसभा चुनाव 2022 : कांग्रेस प्रत्याशी संजीव आर्या ने किया ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा। ग्रामीणों ने किया जीत के प्रति दिया आशीर्वाद।

Spread the love

रिपोर्ट । ललित जोशी।

नैनीताल। जनपद नैनीताल के 58 विधानसभा चुनाव कांग्रेस विधायक प्रत्याशी संजीव आर्य ने रामगढ़ ब्लॉक के ग्राम सभा लोहाली,छियोडी धूरा,कफलाड,डीना मल्ला,बेडुली,भद्दून,चोपड़ा,कूल ,ढोकाने,छीमी,बडीबाज,टिकुरी में जनसम्पर्ककिया।

यहाँ बता दें अक्टूबर माह आयी आपदा से प्रभावित ग्रामीणों से भी संजीव आर्या ने मुलाकात की।
उन्होंने बताया वह उस समय जितना हो सकता था पूरा प्रयास किया कि ग्रामीणों की रक्षा की जाये।

संजीव आर्य ने कहा की जिस प्रकार कोरोना काल में उनके द्वारा रामगढ़ ब्लॉक के सभी ग्रामीण क्षेत्रों में विशेष अभियान चलाकर ग्राम वासियों की सेवा की ।, 2021 में अतिवृष्टि से सभी क्षेत्रों में हुई जनहानि और पशुहानि जमीनदोज हो गई कृषि भूमि के लिए उन्होंने भरसक प्रयास किए।
उनके द्वारा सरकार को समय-समय पर क्षेत्रवासियों की समस्याओं से अवगत कराया गया और स्वयं हर संभव मदद उनके द्वारा ग्रामीणों की की गई।

उनके द्वारा ग्रामीणों के हितों के लिए सरकार के खिलाफ ग्राम वासियों के साथ मिलकर धरना प्रदर्शन भी किया गया।
ताकि सरकार ग्राम वासियों की आपदा में हुए नुकसान की भरपाई करें और ग्राम वासियों को राहत देने का कार्य करें ।

रामगढ़ ब्लॉक के सभी क्षेत्र वासियों ने संजीव आर्य के प्रयासों को हृदय से सराहा और कहा की आपदा के समय संजीव आर्य ने प्रत्येक ग्राम सभा की प्रत्येक नागरिक की पूरे मनोयोग से सेवा की उसके लिए पूरा क्षेत्र उनका हृदय से आभारी है। आगामी विधानसभा चुनाव में उन्हें भारी मतदान से विजय बनाकर उत्तराखंड की विधानसभा में सुशोभित करेगा ऐसा विश्वास सभी क्षेत्र वासियों ने संजीव आर्य को दिया है।
कार्यक्रम में जंग बहादुर मेहरा राजेंद्र प्रसाद त्रिपाठी, तरुण कांडपाल, हंसा सुयाल ,गोपाल सिंह मेहरा मानस लाल, नंदन सिंह नेगी, रणजीत सिंह ,विनोद कुबेर सिंह जीना ,अजय आर्य ,कुंदन सिंह जीना ,प्रयाग दत्त , नवीनचंद्र, महेश चंद्र सेमवाल, महेंद्र सिंह फर्त्याल, रमेश राम ,विजेंद्र सिंह नेगी ,हेमंत नेगी ,दुर्गाराम, मदन सिंह मेहरा, कमल सिंह नेगी, हरेंद्र सिंह जीना ,नारायण सिंह ,तारा दत्त जोशी आदि कार्यकर्ता उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *