गैस सिलेंडर के बढ़े दामों के खिलाफ आम आदमी पार्टी ने आईएसबीटी के पास किया प्रदर्शन..

Spread the love

आज केंद्र सरकार द्वारा की जा रही बेहताशा महंगाई के खिलाफ घरेलू गैस सिलेंडर में 50 रुपये और कमर्शियल पर 350 रुपये की बढ़ोतरी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने धर्मपुर विधानसभा में देहरादून आईएसबीटी के पास प्रदेश समन्वयक जोत सिंह बिष्ट व अन्य नेताओं की उपस्थिति में विधानसभा अध्यक्ष सुशील सैनी व जिला उपाध्यक्ष इकबाल राव के नेतृत्व में महंगाई के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूंटा पुतला फूंका और मोदी सरकार के खिलाफ मोदी जी का देखो खेल, खा गई गैस, पी गई तेल,हाय महंगाई ,हाय महंगाई , अच्छे दिन आएंगे मंहगाई बढ़ाएंगे,* जैसी नारेबाजी कर किया प्रदर्शन।
आम आदमी पार्टी के प्रदेश समन्वयक जोत सिंह बिष्ट ने कहा पूरे देश के अंदर महंगाई का हाहाकार मचा हुआ है लेकिन मोदी सरकार अपने बड़े घरानों को खुश करने के लिए गरीब जनता का खून चूसने पर अमादा है एक तरफ तो अच्छे दिनों को लाने का वादा कर महिलाओं को सौगात देने की जुमलेबाजी ने देश में महिलाओं की रसोई का बजट बिगाड़ कर रख दिया है।
प्रदेश उपाध्यक्ष आर, पी रतूड़ी ने कहा कि लोगों का जीवन यापन बच्चों का पालन पोषण करना दुश्वार हो गया है 1122 रुपए का सिलेंडर आज 500 की मजदूरी करने वाला व्यक्ति कैसे खरीद पाएंगे।
प्रदेश प्रवक्ता कमलेश् रमन ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि भाजपा मंत्री स्मृति ईरानी आज खामोश है आज उन्हें महंगाई दिखाई नहीं देती महिलाओं की परेशानी से वह कोसों दूर खड़ी है महंगाई के ऊपर चिल्लाने वाली हेमा मालिनी चुप्पी साधे हुए हैं।

सुशील सैनी ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार अपने दोस्त अडानी की कंपनी का घाटा कम करने के लिए आम जनता पर महंगाई की मार डाल रहे हैं, अब इस सरकार से किसान मजदूर युवा महिला किसी को कोई उम्मीद नहीं बची है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से मौजूद रहे- श्याम बाबू पांडे, नासिर खान, अजय जॉन ,महेंद्र सिंह बिष्ट, एहसान मलिक ,दिनेश बिष्ट ,अशोक सेमवाल, प्रदीप असवाल,राहुल हरित, संजय कुमार , साजिद अली, राजेश कटारिया, मिनू राव आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *