कृति सेनन प्रभास : प्रभास-कृति को साथ देख फैंस के दिल में फिर मची खलबली, दिल चुरा लेगा ये खूबसूरत अंदाज

Spread the love

एक्ट्रेस कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. हाल ही में आदिपुरुष के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कृति-प्रभास को साथ में देखा गया, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

कृति सेनन और प्रभास की खूबसूरत जोड़ी पहली बार फिल्म आदिपुरुष में पर्दे पर नज़र आएगी. दोनों साथ में काफी अच्छे लगते हैं. आदिपुरुष के ट्रेलर की स्पेशल स्क्रीनिंग में प्रभास के साथ कृति सेनन को देख एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियां बनने लगी हैं.

आदिपुरुष के राम प्रभास अपनी लीडिंग लेडी कृति सेनन का हाथ थामे स्क्रीनिंग में पहुंचे थे. दोनों की जोड़ी साथ में बेहद खूबसूरत लग रही थी. प्रभास जहां सफेद कुर्ते में नज़र आए तो वहीं पिस्ता ग्रीन मल्टीकलर लहंगे में कृति सेनन की खूबसूरती देखते ही बन रही थी.

कृति सेनन ने बेहद खूबसूरत अंदाज में अपनी ड्रेस को कैरी किया था. बी-टाउन में काफी दिनों से ये खबर उड़ रही थी कि कृति सेनन साउथ के सुपरस्टार प्रभास को डेट कर रही हैं. दोनों अपने रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हैं. अब फिल्म की रिलीज से पहले ये खबरें एक बार फिर उड़ने लगी हैं.

बात करें कृति सेनन के लुक की तो उन्होंने गले में पिस्ता ग्रीन पर्ल वाला ट्रेडिशनल चोकर पहना है. हाथों में अंगूठियां और कान में टॉप्स स्टाइल के ईयररिंग्स उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा रहे हैं. कृति का ये लुक फैंस का दिल चुराने में कामयाब हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *