कहां और कब होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई? जानिए हर सवाल का जावब

Spread the love

 बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी सगाई की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. एक्ट्रेस की सगाई की कंफर्म तारीख समेत सभी जानकारी आपके लिए हाजिर हैं

बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस अब शादी की डोर में बंधने जा रही हैं. ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि परिनीति हैं. परिणीति की सगाई की खबरें पिछले काफी दिनों से लगातार आ रही हैं. परिणीति चोपड़ा और आप पार्टी के लीडर राघव चड्ढा की सगाई की जानकारी हम आपके लिए लेकर हाजिर हैं. प्रियंका चोपड़ा की छोटी बहन अब जिंदगी की नई शुरुआत के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की 13 मई यानी शनिवार को सगाई होने जा रही है. इस दिन ये जोड़ी एक-दूसरे को रिंग पहनाकर अपने रिश्ते पर प्यार की मुहर लगा देगी. माना जा रहा है कि ये फंक्शन बेहद प्राइवेट होगा. जहां महज घरवाले ही शामिल होंगे. वहीं लेटेस्ट अपडेट की मानें को इस जोड़ी की सगाई का फंक्शन दिल्ली के कनॉट प्लेस में मौजूद कपूरथला हाउस में ऑर्गनाइज किया जाएगा.

इस फंक्शन के लिए सिक्योरिटी का भी पूरा इंतजाम किया गया है. ताकि मीडिया को इससे दूर रखा जा सकें. वहीं ये भी जानकारी मिली है कि ये जोड़ी भी बाकि मशहूर जोड़ियों की तरह बॉलीवुड के मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के ही आउटफिट्स पहनने वाले हैं. परिणीति चोपड़ा को बीते दिनों मनीष मल्होत्रा के घर के बाहर स्पॉट किया गया था. तब खबरें भी आई थीं कि परिणीति अपनी सगाई के लहंगे के लिए वहां गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *