अमेरिका : व्हाइट हाउस को डोनाल्ड ट्रंप ने बनाया था ‘अय्याशी का अड्डा’, महिलाओं के साथ करते थे छेड़छाड़!

Spread the love

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की सलाहकार रहीं ओलिविया ट्रॉय ने आरोप लगाया है कि वह व्हाइट हाउस में कम उम्र की स्टाफ के साथ छेड़छाड़ किया करते थे.

अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पद छोड़ने के बाद से ही उनके ऊपर महिलाओं के साथ छेड़छाड़ और बदसलूकी के आरोप लगने शुरू हुए. आरोपों का ये सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. ऐसा इसलिए क्योंकि एक बार फिर DONALD के ऊपर छेड़छाड़ के आरोप लगे हैं. ट्रंप प्रशासन के पूर्व कर्मचारी ने न्यूजवीक से कहा कि पूर्व राष्ट्रपति को व्हाइट हाउस की कम उम्र की महिला स्टाफ में खासा दिलचस्पी थी. कुल मिलाकर ट्रंप ने व्हाइट हाउस को ‘अय्याशी का अड्डा’ बनाया हुआ था

पूर्व उपराष्ट्रपति माइक पेंस की सलाहकार रहीं ओलिविया ट्रॉय ने कहा कि व्हाइट हाउस में सीनियर स्टाफ को डोनाल्ड ट्रंप की इन हरकतों के बारे में जानकारी थी. ओलिविया की तरफ ये आरोप ऐसे समय पर लगाया गया है, जब वह पहले से ही यौन उत्पीड़न के मामले का सामना कर रहे हैं. दरअसल, ट्रंप की दो अन्य पूर्व कर्मचारियों ने उन पर व्हाइट हाउस में यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. अदालत ने भी पाया है कि पूर्व राष्ट्रपति ने ई. जीन कैरोल के साथ बदसलूकी की थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *