अनंतनाग में सुरक्षाबल-आतंकियों के बीच मुठभेड़, 2 आतंकी घिरे

Spread the love

सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के सफाए में जुटे हुए हैं. यही वजह है कि आतंकी बौखलाए नजर आ रहे हैं और लगातार घुसपैठ की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि सेना हर बार इन कोशिशों को नाकाम कर रही है.

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हो गई है. इस बार ये मुठभेड़ अनंतनाग में हो रही है. इस दौरान दो आतंकियों को घेर लिया गया है. इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन चलाया था जिसके बाद सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. इस दौरान दो आतंकियों को घेरे जाने की खबर है.

जानकारी के मुताबिक ये मुठभेड़ दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग में कोकरनाग के अंडरवन सागरम गांव में हो रही है. बताया जा रहा है कि आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने पर पुलिस, सेना और सीआरपीएफ की टीम ने जॉइंट सर्च ऑपरेशन चलाया. रविवार सुबह जैसे ही सुरक्षाबलों की टीम आतंकियों के पास पहुंची, आतंकियों ने तुरंत गोलीबारी शुरू कर दी. सुरक्षाबलों ने जवानी कार्रवाई की और आतंकियों को मार गिराया.

बता दें, जम्मू-कश्मीर में सुरक्षाबल लगातार आतंकियों के सफाए में जुटे हुए हैं. यही वजह है कि आतंकि अब सुरक्षाबलों की कार्रवाई से बौखला गए है और हर दिन नई साजिश रच रहे हैं. इसी के मद्देनजर कई बार घुसपैठ की कोशिश भी की जा चुकी है जिसे सुरक्षाबलों ने हर मौके पर नाकाम किया.

शनिवार को सेना ने उरी में घुसपैठ की कोशिश नाकाम की थी. इस दौरान आतंकियों से मुठभेड़ हुई. जानकारी के मुताबिक सेना के जवान पहले से ही अलर्ट पर थे. जैसे ही उन्हें घुसपैठ की जानकारी मिली, उन्होंने तुरंत आतंकी साजिश को नाकाम कर दिया. इस दौरान एक ड्रोन को भी घुसपैठ की कोशिश करते देखा गया था लेकिन सेना की ओर से इस पर गोलीबारी करने पर पाकिस्तान से इसे वापस ले लिया,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *