मुरादाबाद :हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या, गन्ने के खेत में मिला शव; जांच में जुटी पुलिस

Spread the love

पुलिस को संभल जनपद के असमोली निवासी हिस्ट्रीशीटर नाजिम का शव जंगल में पड़ा मिला है. जिसके बाद अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई 

रादाबाद: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के कुंदरकी थाना इलाके के गांव मिलक वहापुर में ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना देकर बताया कि एक शव जंगल में पड़ा हुआ है. सूचना मिलते ही तत्काल ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. मृतक की शिनाख्त संभल जनपद के असमोली निवासी हिस्ट्रीशीटर नाजिम के तौर पर हुई है, हिस्ट्रीशीटर नाजिम की हत्या की जानकारी जैसे ही पुलिस के आला अधिकारियों को लगी सूचना मिलते ही घटनास्थल पर एसपी देहात मौके पर पहुंच गए. जिसक बाद घटनास्थल का निरीक्षण करते हुए सबूत जुटाए गए.

वही हिस्ट्रीशीटर की हत्या के मामले में तुरंत ही घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम पहुंच गई. टीम के द्वारा मौके पर पहुंचकर तमाम सैंपल लिए गए. इसके साथ ही डॉग स्कॉट क टीम के द्वारा भी घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए गए हैं, पुलिस अधिकारियों के अनुसार मृतक हिस्ट्रीशीटर नाजिम के फोन पर कॉल आई जिसके बाद उसकी शिनाख्त हो पाई है. नाजिम के शव के पास चाकू और मोबाइल पड़ा हुआ था.

चोरी के मकसद आया था हिस्ट्रीशीटर नाजिम!

दरअसल पूरा मामला मुरादाबाद जनपद की कुंदरकी थाना इलाके के जंगल का है. यहां पर संदिग्ध परिस्थितियों में एक शव पड़े होने की सूचना पुलिस को मिली थी. सूचना मिलते ही फौरन ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था. जहां से पुलिस बल के द्वारा मृतक के शव का पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पुलिस के द्वारा पूरे प्रकरण में वैधानिक कार्यवाही को अमल में लाया जा रहा है. घटना को लेकर एसपी संदीप कुमार मीणा के द्वारा जानकारी देते हुए बताया गया कि थाना इलाके की मिलक वहापुर जंगल में एक शव सड़क किनारे पड़े होने की सूचना मिली थी.

सूचना मिलते ही तत्कालीन पुलिस बल मौके पर पहुंच गया जिसके द्वारा गन्ने की खेत के पास सड़क पर हिस्ट्रीशीटर नाजिम का शव पड़ा हुआ था. चौक के पास एक मोबाइल फोन था और एक चाकू पड़ा हुआ था. जब मृतक के फोन पर कॉल आई है तब पुलिस को मृतक की पहचान पता चली. पुलिस प्रकरण में गंभीरता से जांच कर रही है. जल्दी घटना का खुलासा पुलिस के द्वारा किया जाएगा, वहीं एसपी देहात संदीप कुमार मीणा का कहना है. जिस स्थान पर नाजिम का शव पड़ा हुआ था उसके आसपास 34 नलकूप के स्टार्टर खुले मिले हैं. जो चोरी करने के लिए खोले गए थे.

हर पहलू पर पुलिस कर रही है जांच

उन्होंने बताया कि नाजिम पर पहले से ही चोरी के कई मामले दर्ज हैं. वह संभल के असमोली थाना का हिस्ट्रीशीटर है. ऐसे में इस बात का भी अनुमान है कि घटना के वक्त वह अपने साथी के साथ चोरी करने आया था और इसी दौरान किसी बात को लेकर कोई विवाद हुआ होगा. जिसमें उसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई है. फिलहाल पुलिस तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है. जल्दी घटना का अनावरण करते हुए आरोपियों को जेल भेजने की कार्यवाही को पुलिस बल के द्वारा अंजाम दिया जाएगा.

03:01

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *