बेरोजगारी वाला गाना सुना क्या? सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल

Spread the love

देश में बेरोजगारी किस कदर बढ़ती जा रही है, इससे तो आप वाकिफ होंगे ही. पढ़ने-लिखने के बावजूद लोगों को नौकरियां नहीं मिल रही हैं और अगर मिल भी रही हैं कि उनकी काबिलियत के हिसाब से नहीं मिल रहीं. दिल्ली और मुंबई जैसे शहरों में लोग 8-10 हजार रुपये महीने की भी नौकरी करने को मजबूर हैं, लेकिन उन पैसों से घर चलाना कितना मुश्किल होता है, ये तो वहीं जानते होंगे. देश में बेरोजगारी का क्या आलम है, आप इसी बात से समझ सकते हैं कि एमबीए किए लोग भी ग्रुप-डी की नौकरी के लिए अप्लाई करने लगे हैं. इसी पर आधारित एक गाना आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जो बड़ा ही मजेदार है.

एक शख्स ने बेरोजगारी वाला ये गाना बड़े ही शानदार अंदाज में गाया है, जिसे खूब वाहवाही भी मिल रही है. न सिर्फ सोशल मीडिया पर बल्कि जहां वो गा रहा था, वहां लड़कों की काफी भीड़ भी जमा थी. एक पुराने गाने की तर्ज पर शख्स ने ये गाना गाया है, जिसके बोल कुछ ऐसे है, ‘छोड़ पढ़ाई, पकड़ लो कढ़ाई, मिल के तलो पकौड़ा. अब युवाओं के सपने बिखरने लगें, करके बीटेक-एमबीए ग्रुप-डी भरने लगे. पढ़-पढ़ देखो हमारे सर का बाल झड़ गया, कोई करके घोटाला, मालामाल हो गया. मेरे चश्मे का नंबर दो से चार बढ़ गया’. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंगर को कितनी वाहवाही मिल रही है. लड़के उसका हौसला बढ़ाते नजर आ रहे हैं.

देखिए वायरल वीडियो

ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इसे इंस्टाग्राम पर sssingerchaiwala नाम की आईडी से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2.7 मिलियन यानी 27 लाख बार देखा जा चुका है, जबकि 1 लाख 92 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है और तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं भी दी हैं.

एक यूजर ने लिखा है, ‘मजाक मजाक में सही गा दिया’, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘इतना भी सच नहीं बोलना था…दिल छू लिया भाई ने’. इसी तरह एक और यूजर ने लिखा है, ‘बंदे में टैलेंट और उसके गाने में सच्चाई है’, तो एक ने लिखा है, ‘आप हम स्टूडेंट्स के दिल की बात बता दिए दोस्त’.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *