पंजाबी एक्टर-सिंगर-डायरेक्ट परमीश वर्मा को मारी गोली, -घटना के बाद फेसबुक पोस्ट पर लिखा अगली बार नहीं बचोगे…

Spread the love

मशहूर पंजाबी गायक एवं अभिनेता परमीश वर्मा और उनके दोस्त को मोहाली में कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मार दी। पुलिस ने बताया कि ‘गाल नी कडनी’ के गायक और उनके दोस्त को मोहाली में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मोहाली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कुलदीप चहल ने कहा, कुछ अज्ञात हमलावरों ने परमीश वर्मा और उनके दोस्त को शुक्रवार रात 1.30 बजे सेक्टर 91 के पास उस समय गोली मार दी जब वह एक कार्यक्रम में भाग लेकर घर लौट रहे थे। गोली परमीश के पैर में लगी है। अधिकारी ने बताया कि गायक और उनके दोस्त की जान को कोई खतरा नहीं है। पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।   परमीश ने 2015 में फिल्म ‘ठोकदा रहा’ को डायरेक्ट किया था। उन्होंने ‘ले चक मैं आ गया’ गाने के साथ सिंगिंग डेब्यू किया और यह गाना सुपरहिट रहा। साल 2011 में फिल्म पंजाब बोलदा से डेब्यू करने वाले परमीश आज काफी मशहूर एक्टर और सिंगर हैं। अब उनका अपना प्रोडक्शन हाउस भी है। वहीं परमीश की फिल्म ‘रॉकी मेंटल’ को यूट्यूब पर अब तक एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

परमीश को गोली मारने का दावा कर रहा यह शख्स : घटना के बाद एक व्यक्ति का फेसबुक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है। दिलप्रीत सिंह नाम के इस व्यक्ति ने अपने पोस्ट में दावा किया है कि परमीश पर उसने गोली लगाई है। दिलप्रीत ने अपनी पोस्ट के साथ एक अपनी तस्वीर जिसमें वह पिस्तौल लिए हुए है और एक तस्वीर परमीश की जिस पर लाल रंग से क्रॉस किया गया है भी पोस्ट की है। उसने परमीश को चुनौती दी है कि जहां मिलना है मिल लेना सामने से। इस बार तो बच गया लेकिन अगली बार नहीं बचेगा। हालांकि, कहा जा रहा है कि परमीश का किसी से ऐसा कोई विवाद नहीं था। पुलिस सूत्रों के अनुसार दिलप्रीत एक पंजाबी गैंगस्टर है और वह पुलिस की मोस्टवांटेड सूची में शामिल है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले में उसका संबंध होने की बात से इनकार कर रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हम इस मामले में अपने स्तर पर जांच कर रहे हैं। एसएसपी कुलदीप सिंह चहल का कहना है कि हमने इस संबंध में केस दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस को कुछ सुराग हाथ लगे हैं और हम उन पर काम कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि ‘गाल नी कडनी’ (यह गाने के बोल हैं, इसमें कोई गाली नहीं है) के गायक को मोहाली में हमले के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अधिकारी ने बताया कि गायक की जान को कोई खतरा नहीं है. पुलिस ने बताया कि मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है. पंजाबी गानों में अक्‍सर गालियां होती हैं, लेकिन परमीश वर्मा अपने गाने ‘गाल नी कडनी’ के लिए हाल ही में सुर्खियों में आए थे. परमीश के इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 11 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *