गुर्जर समाज ने की संजय गुर्जर के परिवार को 1 करोड़ की शाहिद सम्मान राशि एवं सरकारी नोकरी देने की माँग

Spread the love

दिनांक 4मई को देहरादून के थाना प्रेमनगर मैं तैनात सिपाही संजय गुर्जर जी क्वारंटीन सेंटर मे पीपीई किट देकर थाने लौटते हुऐ दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हो गऐ थे, जिनका उपचार सिनर्जी अस्पताल मे हो रहा था, इलाज के दौरान सिपाही संजय जी का स्वर्गवास हो गया, गुर्जर चेतना समिति एवं समस्त गुर्जर समाज अपने इस योद्धा को श्रधांजलि समर्पित करता है ।
उत्तराखंड गुर्जर समाज के मीडिया प्रभारी पुनीत चौंधरी गुर्जर ने कहा की सरकार द्वारा दी गयी धनराशि उस योद्धा के लिए काफ़ी कम है जिसने देश सेवा मैं अपने प्राण गँवा दिए हों एवं माँग करी की संजय गुर्जर जी को शाहिद घोषित कर परिवार को आर्थिक सहायता के रूप मैं 1 करोड़ रूपये की धनराशि एवं परिवार के एक सदस्य को सरकारी नोकरी देने की घोषणा की जाए ताकि परिवार का सम्मानजनक भरण पोषण हो सके ।
इसी क्रम में गुर्जर समाज के प्रतिनिधि सेवानिवृत्त इंजिनियर एस पी सिंह जी ने कैंट विधानसभा से विधायक हरबंस कपूर जी के सामने माँग रखी थी जिसको तत्काल ही विधायक जी ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत जी को पत्र लिख कर माँग के रूप मैं भेज दिया था।
गुर्जर चेतना समिति के अध्यक्ष सत्यपाल सिंह जी ने कहा गुर्जर समाज हमेशा से देश सेवा के लिए समर्पित रहा है , समाज के अनगिनत युवा देश की पुलीस एवं सेना के माध्यम से सेवा कर रहे हैं ।जल्द ही गुर्जर समाज का प्रतिनिधि मंडल मुख्यमंत्री से भी इस सम्बंध मैं मुलाक़ात करेगा । पीड़ित परिवार की इस सहायता से सभी करोना योद्धाओं के लिए प्रेरित होंगे।
साथ ही पुनीत चौधरी ने आप पार्टी का भी धन्यवाद किया एवं सभी से अपील करी है की इसको राजनेतिक मुद्दा ना बना कर पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने मैं सहयोग करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *