इन शर्तों के साथ Bombay High Court ने रिया चक्रवर्ती को दी जमानत

Spread the love

Rhea Chakraborty Gets Bail: सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death Case) से जुड़े ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बॉम्बे हाईकोर्ट (Bombay High Court) से सशर्त जमानत मिल गई है. कोर्ट ने हालांकि रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक की जमानत याचिका खारिज कर दी है. कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती को 1 लाख रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दी है. 

कोर्ट ने जमानत देते हुए कहा कि रिया को 10 दिनों में एक बार पुलिस स्टेशन जाकर हाजिरी लगानी होगी और जेल से रिहा होने के बाद उन्हें अपना पासपोर्ट भी जमा करना होगा. कोर्ट ने कहा कि वह बिना अनुमति विदेश यात्रा पर भी नहीं जा सकती हैं. साथ ही मुंबई छोड़ने से पहले उन्हें इस बात की जानकारी जांच अधिकारी को देनी होगी.

एक दिन पहले यानी मंगलवार को स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती और अन्य आरोपियों की न्यायिक हिरासत की अवधि 20 अक्टूबर तक बढ़ा दी थी.

इससे पहले सभी आरोपियों की जमानत याचिका पर पिछली सुनवाई के बाद बॉम्बे हाईकोर्ट के जस्टिस सारंग वी कोतवाल ने अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था. जांच एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के साथ ही सभी की जमानत का विरोध किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *