UP के बदायूं में महिला की रेप के बाद हत्या, 2 आरोपी अरेस्ट, SHO सस्पेंड… मंदिर के पुजारी मुख्य अभियुक्त.

Spread the love

UP के बदायूं में महिला के साथ हुए गैंगरेप और बाद में हत्या के मामले में बड़ा एक्शन हुआ है. यहां लापरवाही बरतने के आरोप में उघैती के थाना प्रभारी राघवेंद्र को सस्पेंड कर दिया है. साथ ही इस मामले में अब एक और गिरफ्तारी हुई है, मंदिर के पुजारी मुख्य अभियुक्त.

रविवार को बदायूं में 50 वर्षीय महिला अपने गांव के मंदिर में पूजा करने के लिए गई थी. जिसके बाद महिला का शव मिला संदिग्ध परिस्थितियों में मिला था. पुलिस ने जब इस मामले की जांच की और पोस्टमॉर्टम Report सामने आई तो गैंगरेप की पुष्टि हुई. पोस्टमार्ट्म रिपोर्ट के मुताबिक, महिला के गुप्तांग पर चोटें आई हैं और महिला का पैर भी फैक्चर पाया गया है.

पुलिस ने इस मामले में गैंगरेप, हत्या का मामला दर्ज किया है और तीन लोगों को नामजद किया है. पुलिस की ओर से इस मामले में एक्शन के लिए चार टीमें बनाई गई हैं. 


गौरतलब है कि रविवार की शाम को जब महिला मंदिर गई, तो देर रात को शव को मंदिर के महंत और अन्य दो लोगों ने घर पर पहुंचाया. तब कहा गया कि मंदिर से आते वक्त महिला कुएं में गिर गई थी, उसे निकाला तो वहां मृत मिली. 

हालांकि, परिजनों ने पुलिस के सामने रेप और हत्या की शिकायत की. साथ ही जो लोग महिला के शव को छोड़ने आए थे, उनपर ही आरोप लगाया. पुलिस ने जब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट देखी, तो उसमें रेप की पुष्टि हुई. साथ ही महिला के साथ जबरदस्ती किए जाने के सबूत भी मिले ….

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *