कश्यप समाज के प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष जयेन्द्र हुए आप के,सैकडों समर्थकों संग थामा आप पार्टी का दामन

Spread the love

आज धर्मपुर विधानसभा में आम आदमी पार्टी ने उत्तराखंड में भी केजरीवाल सदस्यता अभियान के तहत प्रदेश प्रवक्ता योगेन्द्र सिंह चैहान के नेतृत्व में कश्यप समाज के प्रदेश युवा मोर्चा अध्यक्ष,अखिल भारतीय कश्यप समाज समन्वय मोर्चा,जयेन्द्र कश्यप,राजधानी टेवल देहरादून के राजेश शर्मा,युवा नेता अर्चित कुकरेती,अभिषेक भुटानी ने अपने सैकडों समर्थकों के साथ आप पार्टी की सदस्यता लेकर आप में शामिल हुए।

इस अवसर पर आप प्रवक्ता योगेन्द्र चैहान ने आप उपाध्यक्ष विशाल चैधरी समेत अन्य पदाधिकारियों की मौजूदगी में सभी को फलूमालाएं पहनाते हुए उन्हें पार्टी की टोपी पहनाई और पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस अवसर पर बोलते हुए आप उपाध्यक्ष विशाल चैधरी ने कहा कि, अब बदलाव का समय आ चुका है। आज लगातार युवा आप पार्टी में जुडने का कार्य कर रहे हैं। युवा जानते हैं कि, इस प्रदेश को बीजेपी और कांग्रेस ने पूरी तरह खोखला कर दिया है, लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। अब इस प्रदेश के युवा ही प्रदेश की तकदीर बदलने का काम करेंगे और प्रदेश में आप की सरकार का गठन करेंगे।

आप प्रवक्ता योगेन्द्र चैहान ने कहा कि, लगातार बढ रहे आम आदमी पार्टी के परिवार को अब कोई भी दल और ताकत नहीं रोक सकती है। आने वाला समय बदलाव का है जो यहां के युवा अच्छी तरह समझ चुके हैं। आज जनता मंहगाई की मार झेल रही है । लेकिन इस सरकार को जनता से कोई सरोकार नहीं है। रोज मंहगाई बढ रही है ,लेकिन यहां के नेता सिर्फ अपनी जेब भरने का काम कर रहे हैं। लेकिन अब जनता को त्रस्त करने वालों का अंत निश्चित है, और जनता अपना मन पूरी तरह बना चुकी है ,जो आगामी चुनावों में देखने को मिलेगा।

वहीं कश्यप समाज के जयेन्द्र कश्यप ने कहा कि, वो आप पार्टी की नीतियों से बेहद प्रभावित हुए कि, कैसे आप की सरकार ने दिल्ली में आम जनता के लिए अपने दरवाजे खोल कर रखे हैं। उन्होंने कहा कि ,यहां भी विकास की गंगा बहाई जा सकती ््थी ,लेकिन यहां की सरकार की इच्छाशक्ति ही नहीं है। उन्होंने कहा कि अब आप पार्टी में जुडने के बाद उन्हें लगता है कि, प्रदेश में आगामी चुनावों में आप की सरकार प्रदेश में बनेगी, और यहां भी विकास के सारे कार्य होंगे जिससे उत्तराखंड में भी विकास का पहिया रफ्तार पकड सके।

इस सदस्यता कार्यक्रम में पार्टी के आप उपाध्यक्ष विशाल चैधरी,आप प्रवक्ता योगेन्द्र चैहान,सुशील सैनी,त्रिलोक सजवाण,भूपेन्द्र फरासी,आप प्रवक्ता संजय भट्ट,श्याम बाबू पांडे ,सीमा रावत आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *