हीरो मोटोकॉर्प ने देशभर में अपने सभी कारखानों में कामकाज किया बंद

Spread the love

देश में कोरोना महामारी के संक्रमण का फैलाव थमने का नाम नहीं ले रहा। कोरोना की दूसरी लहर ने सारे रिकॉर्ड ध्वस्त कर दिए हैं। देशभर में 21 लाख से ज्यादा एक्टिव केस बने हुए हैं जो कि चिंताजनक है। दिन प्रतिदिन स्थिति बिगड़ती जा रही है। बढ़ते मरीजों के कारण स्वास्थ्य सुविधाओं का भी बुरा हाल है। पिछले 24 घंटे में ढाई लाख से ज्यादा मामले सामने आए हैं। ऐसी स्थिति में देश में दोपहिया वाहन बनाने वाली सबसे बड़ी ऑटोमोबाइल कंपनी Hero MotoCorp (हीरो मोटोकॉर्प) ने देश भर में अपने सभी कारखानों में कामकाज को बंद करने की घोषणा की है। 

दोपहिया वाहन बाजार की लीडर हीरो मोटोकॉर्प ने एक प्रेस विज्ञप्ति में कहा, “देश भर में कोविड-19 के प्रसार में जारी बढ़ोतरी को देखते हुए, अपने लोगों की सुरक्षा और कल्याण के लिए अपनी प्रतिबद्धता को ध्यान में रखते हुए, हीरो मोटोकॉर्प ने अपने ग्लोबल पार्ट्स सेंटर (GPC) सहित देश भर में अपनी सभी प्लांट पर अस्थायी रूप से कामकाज को रोक दिया है।

कंपनी के सभी कॉरपोरेट कार्यालय पहले से वर्क इन होम (WFH) मोड से काम कर रहे हैं। और बहुत सीमित कर्मचारी आवश्यक सेवाओं को बनाए रखने के लिए रोटेशन के आधार पर दफ्तर पहुंच कर काम कर रहे हैं। इससे पहले कंपनी ने कहा कि वह अपने स्थायी और संविदा कर्मचारियों सहित सभी कर्मचारियों के कोविड-19 टीकाकरण में होने वाला खर्च को वहन करेगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *