Dehradun: गर्भपात के बाद बिगड़ी तबीयत, किशोरी की मौत, लोकलाज की डर से परिजनों ने छुपाई थी दुष्कर्म की बात

Spread the love

बड़कोट इलाके की रहने वाली किशोरी की मौत पटेलनगर क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में मंगलवार को हुई थी। सूत्रों के अनुसार, परिजनों को पिछले दिनों किशोरी के गर्भवती होने का पता चला था। परिजनों ने पूछा तो उसने किसी लड़के पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। लेकिन, परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की।

विस्तार
गर्भपात के बाद तबीयत बिगड़ने से उत्तरकाशी की एक किशोरी की मौत हो गई। उसे तीन दिन पहले उत्तरकाशी से देहरादून के एक निजी अस्पताल में लाया गया था। बताया जा रहा है कि किशोरी दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई थी। परिजनों ने किसी स्थानीय क्लीनिक में उसका गर्भपात कराया था। बुधवार को कोरोनेशन अस्पताल में पुलिस की मौजूदगी में किशोरी के शव का पोस्टमार्टम कराया गया।

उत्तरकाशी के बड़कोट इलाके की रहने वाली किशोरी की मौत पटेलनगर क्षेत्र के एक निजी अस्पताल में मंगलवार को हुई थी। सूत्रों के अनुसार, परिजनों को पिछले दिनों किशोरी के गर्भवती होने का पता चला था। परिजनों ने पूछा तो उसने किसी लड़के पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। लेकिन, परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की। लोक-लाज के कारण सभी ने मामला दबा दिया। इसके बाद किशोरी के गर्भपात की योजना बना ली। बताया जा रहा है कि करीब सात दिन पहले किशोरी को उत्तरकाशी के प्राइवेट क्लीनिक में लेकर गए थे।

शव परिजनों के सुपुर्द किया
वहां पर उसका गर्भपात कराया गया। लेकिन, किशोरी का रक्तस्राव नहीं रुका। इसके बाद उसे देहरादून के एक निजी अस्पताल में लाया गया। यहां उसका करीब दो दिनों तक इलाज चला लेकिन मंगलवार को किशोरी ने दम तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर किशोरी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोरोनेशन अस्पताल में पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *