Roorkee: पत्नी और प्रेमी का रहस्य खुला तो सामने आया पति की मौत का सारा सच, अब दोनों पहुंचे सलखों के पीछे

Spread the love

क्षेत्र के ग्राम हाल्लुमजरा निवासी ग्रामीण की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले में पुलिस ने मृतक के भाई की तहरीर पर मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है। साथ ही आरोपी महिला और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

भगवानपुर क्षेत्र के ग्राम हाल्लुमजरा निवासी इरफान(38) की मंगलवार की देर रात अचानक संदिग्ध परिस्थितियों में हालत बिगड़ गई थी। हालत बिगड़ने के बाद परिजनों ने युवक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने ग्रामीण को मृत घोषित कर दिया था। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए रुड़की सिविल अस्पताल में भेज दिया था।

प्रेम प्रसंग के चलने की थी चर्चा
युवक की मौत के बाद लोगों के बीच मृतक की पत्नी के किसी अन्य युवक से प्रेम प्रसंग के चलने की चर्चा थी। इसके बाद मृतक के भाई ने मृतक की पत्नी व उसके प्रेमी पर उसके भाई को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी और कार्रवाई की मांग की।

प्रभारी निरीक्षक राजीव रौथाण ने बताया कि मृतक के भाई की तहरीर पर मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी रहीश निवासी ग्राम हाल्लुमजरा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया। साथ ही दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। बताया कि मामले की पड़ताल भी शुरू कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *