प्रशाशन की नाक के नीचे प्रेमनगर में फिर से अतिक्रमण, स्थानीय लोगो का अतिक्रमण के खिलाफ प्रदर्शन।

Spread the love

देहरादूनः प्रेमनगर स्थित विंग नंबर छह में पूर्व में कैंट बोर्ड ने अपनी भूमि सीज की थी। इस पर कुछ व्यक्ति अतिक्रमण करने की कोशिश कर रहे थे इनके खिलाफ कार्रवाई न होने से गुस्साए क्षेत्रवासियों ने बुधवार को कैंट बोर्ड कार्यालय में धरना दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि अतिक्रमण करने वालों को कैंट बोर्ड के ही कुछ अधिकारियों का संरक्षण प्राप्त है। लिखित शिकायत के बावजूद इस संबंध में कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उन्होंने चेतावनी दी कि जल्द कार्रवाई नहीं की गई तो कैट बोर्ड के खिलाफ आंदोलन किया जाएगा।

प्रदर्शनकारी तजेंद्र सिंह ने कहा कि विंग नंबर छह में एमडीडीए पार्क के पीछे कैंट बोर्ड की भूमि है। यहां कुछ व्यक्ति कब्जा करने की कोशिश कर रहे हैं। इस मामले की शिकायत के

बाद कुछ वर्ष पहले कैंट बोर्ड ने इस

भूमि को सीज कर दिया था, लेकिन अब अतिक्रमणकारियों की ओर से यहां दीवार खड़ी कर गेट लगा दिया गया है। अब इस भूमि पर पानी का कनेक्शन लेने की कोशिश की जा रही है, जिसकी शिकायत कैंट बोर्ड अधिकारियों को कई बार लिखित में दी जा चुकी है। साथ ही जनरल विंग में भी लगातार कुछ लोग अतिक्रमण कर रहे हैं। चेतावनी दी कि अगर जल्द ही कैंट बोर्ड ने विंग नंबर छह और जनरल विंग में हो रहे अतिक्रमण के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की तो आंदोलन तेज किया जाएगा। इस दौरान हरभजन सिंह, केशव कांत, अमन, जयप्रकाश, आकाश यादव, अजीत, कृष्णा देवी, गुरमीत कौर, मनजीत कौर, भरत शर्मा आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *