WhatsApp Update: अब आप WhatsApp ग्रुप कॉल के लिए या मीटिंग के लिए अब शेयर कर सकेंगे लिंक, ग्रुप कॉल में जल्द ही शामिल होंगे 32 यूजर

Spread the love

अभी तक गूगल मीट या जूम वीडियो कॉल की मीटिंग के लिए ही लिंक शेयर होते थे, लेकिन अब आप WhatsApp ग्रुप कॉल के लिए या मीटिंग के भी लिंक शेयर कर सकेंगे। WhatsApp ने अपने इस नए फीचर को Call Links नाम दिया है। WhatsApp का यह फीचर पहले से चल रही किसी मीटिंग में शामिल होने के लिए बेस्ट है। नए अपडेट के बाद WhatsApp यूजर्स को वीडियो कॉल के दौरान ‘Call Links’ नाम का एक विकल्प मिलेगा। WhatsApp के इस नए फीचर की जानकारी मेटा के सीईओ मार्क जुकरबर्ग ने एक फेसबुक पोस्ट के जरिए दी है।

ग्रुप वीडियो कॉल में शामिल हो सकेंगे 32 यूजर

मार्क जुकरबर्ग ने अपने पोस्ट में WhatsApp के एक और नए फीचर की जानकारी दी है। उन्होंने कहा है कि जल्द ही वीडियो कॉलिंग के लिए 32 यूजर का विकल्प मिलेगा यानी 32 लोग एक साथ वीडियो कॉल कर सकेंगे। WhatsApp के इस नए फीचर की टेस्टिंग आखिरी चरण में है। ये दोनों नए फीचर एंड्रॉयड और आईओएस दोनों यूजर्स के लिए होंगे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि व्हाट्सएप में ग्रुप वॉयस कॉल के लिए पहले से ही 32 यूजर्स के शामिल होने की सुविधा है। 

डू नॉट डिस्टर्ब (DND) का भी आने वाला है अपडेट

व्हाट्सएप जल्द डू नॉट डिस्टर्ब (DND) के लिए मिस्ड कॉल अलर्ट फीचर्स पर भी काम कर रहा है। इस फीचर की मदद से यूजर DND मोड ऑन होने के बाद व्हाट्सएप पर मिस्ड कॉल की जानकारी प्राप्त कर सकेंगे। साथ ही व्हाट्सएप अपने एक और नए फीचर Companion मोड पर भी काम कर रहा है। बता दें कि व्हाट्सएप के नए फीचर ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo ने इन आगामी व्हाट्सएप फीचर्स के बारे में जानकारी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *